200+ Love Quotes in Hindi - Caption Store

 Love Quotes in Hindi - लव कोट्स इन हिंदी 





Caption Store provides you the best Love quotes in hindi and many several other categories of Quotes and Captions.
 

🔻 ALSO CHECK OUT 🔻

 

इतना तो किसी ने तुम्हे चाहा भी नही होगा, जितना मैंने सिर्फ सोचा है तुम्हे।

 

हजारो महफिले हैं और लाखों मेले हैं,लेकिन जहाँ तुम नही वहाँ हम बिलकुल अकेले हैं।


गरिमा और प्यार अच्छी तरह से मिश्रित नहीं होते हैं, और न ही वे लंबे समय तक एक साथ रहते हैं।

 

अपने सच्चे प्यार को पाना मुश्किल नहीं है, आपको बस धैर्य रखना है और इसे अपने दिल से खोजना है। ❤

 

अपने आप को मत बदलो, किसी के लिए उसे तुमसे प्यार करने के लिए, बस तुम हो, सही आदमी आएगा।

 

आप उस व्यक्ति से प्यार कर सकते हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं लेकिन आप हमेशा उस व्यक्ति पर भरोसा नहीं कर सकते जिसे आप प्यार करते हैं।

 

प्यार शब्द में सबसे बड़ा एहसास है लेकिन यह भी बदतर हो सकता है।

 

रिलेशनशिप में होना एक फुल टाइम जॉब है। यदि आप तैयार नहीं हैं तो आवेदन न करें।

 

प्यार तब होता है जब आप किसी व्यक्ति को उस तरह से स्वीकार करते हैं जैसे वह है।

 

जब तक आप इसे अनुभव नहीं करते तब तक आप प्यार को कभी नहीं समझ पाएंगे।

 

हमारा साथ हमेशा के लिए है।

 

लड़कियां भविष्य के साथ लड़के चाहती हैं, लोग ऐसी लड़कियों को चाहते हैं जिनका कोई अतीत नहीं है।

 

छोटी उम्र में सच्चे प्यार से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं है।

 

प्यार तब होता है जब आप हर दिन के हर पल को किसी के साथ बिता सकते हैं और यह अभी भी पर्याप्त नहीं है।

 

मैं आपके अंतिम पृष्ठ तक आपके साथ रहना चाहता हूं।

 

तुम मेरे मन को पार नहीं करते, तुम इसमें रहते हो।

 

प्यार हर मौसम में और हर हाथ की पहुंच के भीतर होता है।

 

मैं यह नहीं भूल पाया कि मैं आपसे प्यार करता हूँ, मुझे बस एहसास हुआ कि आप उससे और अधिक प्यार करते हैं।

 

मुझे तुमसे प्यार हो गया क्योंकि तुमने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया।


 Love Quotes in Hindi - लव कोट्स इन हिंदी 


🔻 ALSO CHECK OUT 🔻


 

मुझे केवल इसलिए जलन होती है क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ, और मैं नहीं चाहता कि कोई और तुम्हारे पास हो।

 

तारों की तरफ देखो। अनगिनत, सही? वे आपके विचारों की संख्या का प्रतिनिधित्व करते हैं ...

 

इस दुनिया में छह अरब लोग हैं और मुझे आपकी जरूरत है।

 

वे कहते हैं कि डिज्नी वर्ल्ड पृथ्वी पर सबसे खुश जगह है, जाहिर है, वे आपकी बाहों में नहीं रहे हैं।

 

मुझे तुम्हारी तरह दिल चाहिए heart एक धड़कन चाहिए।

 

एक व्यक्ति के लिए एक लाख भावनाएं, एक हजार विचार, एक सौ यादें, सभी ......

 

लोगों का कहना है कि प्यार आपकी कौमार्य की तरह है जिसे आप केवल एक व्यक्ति को दे सकते हैं!

 

जब मैं आपका नाम सुनता हूं, तो मेरा दिल मुस्कुराता है।

 

किसी दिन आप की तरह आप को देखने के लिए जा रहा है दुनिया में सबसे अच्छी बात है।

 

अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं, तो आपको सही होने की तुलना में उन्हें खुश रखने में अधिक दिलचस्पी होनी चाहिए।

 

जब आप मेरे साथ होते हैं तो मेरा दिल रुक जाता है।

 

प्यार एक खेल की तरह है, आप जितने गंभीर हैं, असफल होने पर उतना ही अधिक दर्द होता है।

 

वैसे, आपने मुझे जो मुस्कान दी है, मैं उसे पहन रहा हूं।

 

तुम्हारे बिना, सुबह उठने का कोई कारण नहीं है।

 

अगर वहाँ कभी हम एक साथ नहीं रह सकते मुझे अपने दिल में रखो stay मैं वहाँ हमेशा के लिए रहूँगा ...

 

प्यार हवा की तरह है। आप इसे महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप इसे देख नहीं सकते। क्योंकि प्यार आँखों से नहीं, दिल से होता है।

 

हगिंग यह कहने का एक मौन तरीका है कि "आप मेरे साथ काम करें"।

 

 Love Quotes in Hindi - लव कोट्स इन हिंदी 


प्रेम अपेक्षा नहीं कर रहा है, प्रेम स्वीकार कर रहा है।

 

जब भी आप नीचे होंगे मैं आपको उठाने के लिए हमेशा मौजूद रहूंगा।

 

आप एकमात्र घड़ी हैं 🕐 जो मेरे दिल में टिक जाती है!

 

हमारी छोटी-छोटी दलीलों और अजीब बातचीत के कारण, मुझे आपसे प्यार हो गया।

 

जो आपको जानता है, वह आपसे खुद को प्यार करता है, जैसे आप खुद से प्यार करते हैं, क्योंकि आप उसके जैसे आदमी के लिए भाग्यशाली हैं।

 

शुक्रिया, मेरा प्यार, हमेशा मुझे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला जैसा महसूस कराने के लिए।

 

आपके और मेरे पास बस यही कनेक्शन है।

 

मुझे शब्दों पर उच्च और लंबी वार्ता मिलती है।

 

प्यार एक ऐसी कला है जो सीधे दिल से आती है।

 

एक तंग आलिंगन किसी के लिए बहुत कुछ कर सकता है जो चोट पहुँचा रहा है।

 

लंबी दूरी का रिश्ता तब काम करेगा जब इसमें शामिल दो लोग विश्वास, प्यार और एक-दूसरे के प्रति सम्मान में मजबूत हों।

 

एक मजबूत महिला पुरुष का सबसे शक्तिशाली हथियार है।

 

आपकी प्यारी मुस्कुराहट मुझे अपने जीवन में सभी संघर्षों से लड़ने की जरूरत है।

 

हर सुबह मैं खुश होकर उठता हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं तुम्हें देखूंगा।



 आप जिसे प्यार करते हैं उसकी खुशी के लिए अपनी खुशी का त्याग करना, अब तक का सबसे प्यारा प्रकार है।

 

आप हमेशा मेरे दिल में एक जगह रखेंगे, जहां मैं अपना कीमती सामान रखता हूं।

 

मैं तुम्हें देखता हूं और तुम मुझे देखो ... अब मुझे पता है कि जीवन में सबसे अच्छी चीजें मुफ्त में क्यों हैं ...

सभी जो प्यार करते हैं, शादी नहीं करते हैं।

 

कभी-कभी आप जिन लोगों से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, वे वही होते हैं जो आपको सबसे ज्यादा आहत करते हैं।

 

परी के लिए लड़ो for कहानी यह मौजूद है।

 

अगर आप मेरा ख्याल रखेंगे तो मैं आपका ख्याल रखूंगा।

 

प्यार, एक गले के साथ शुरू होता एक चुंबन के साथ बढ़ता है, और एक आंसू के साथ समाप्त होता है।

 

अगर आई कैन ओनली सी यू इन माई ड्रीम्स, तो लेट मी स्लीप फॉरएवर।

 

यदि आप मुझे अपने सबसे खराब तरीके से नहीं संभाल सकते हैं, तो आप मेरे लायक नहीं हैं।

 

जब हम पहली बार मिले थे, मुझे नहीं पता था कि आप मेरे लिए इतने महत्वपूर्ण होंगे।

 

आप वह सब कुछ हैं जो मैं चाहता हूं और जितना मैं चाहता हूं उससे अधिक।

 

ईर्ष्या के बिना कोई सच्चा प्यान नहीं होता है।

 

जब प्यार होता है तो आंखें कान बन जाती हैं और दिल आंखें बन जाती हैं।

 

रिश्तों पर सलाह चाहिए? टूटी हुई आत्मा या एकतरफा प्रेमी के संपर्क में रहें।

 

अगर घर then जहां दिल 🏡 है, तो जब तक मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं घर पर रहूंगा।

 

प्यार आपको मुस्कुराहट दे सकता है 😊 लेकिन आपको रुला भी सकता है 😊

 

आप एक महिला से प्यार नहीं करते क्योंकि वह सुंदर है, लेकिन वह सुंदर है क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं।

 

आप उन लोगों पर भरोसा नहीं कर सकते हैं जिन्हें आप प्यार करते हैं। लेकिन आप अल कर सकते हैं


🔻 ALSO CHECK OUT 🔻

 





Post a Comment

Previous Post Next Post